कार लूट कर भाग रहे अपराधियों ने तीन को रौंदा, महिला की मौत,एसआई व प्रबंधक बाल-बाल बचे

वाहन छोड़ पिस्तौल लहराते भाग निकले अपराधी

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। कार लूट कर भाग रहे अपराधियों ने पुलिस द्वारा रोके जाने पर महिला समेत तीन को रौंद डाला। साथ ही हथियार लहराते हुए वाहन को छोड़कर मौके से निकल भागे। घटना में रफीगंज थाना के एसआई और बैंक प्रबंधक बाल-बाल बचे।

https://liveindianews18.in/refresher-course-orgonised-for-drivers-by-sri-cement-idtr/ बताया जाता है कि एंटार्कटिका कार लूट कर भागने की सूचना पर रफीगंज थाना के एसआई रविकांत सिंह बाईक से निहत्थे ही अपराधियों को पकड़ने निकल पड़े। इसी दौरान कलाली मोड़ के पास अपराधियों के अनियंत्रित कार के चपेट में आने से एसआई एवं प्रबंधक बजरंगी बाल-बाल बचे। रफीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली कि डोभी-शेरघाटी की ओर से कार छिनकर कुछ अपराधी कासमा से रफीगंज की ओर जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये कासमा पथ से आने वाले सभी वाहनो पर कड़ी निगाह रखना शुरु किया। इसी दौरान लूट के वाहन को लेकर तेज रफ्तार से भाग रहे अपराधियों ने वाहन के अनियंत्रित होने पर कलाली मोड़ के पास एक महिला सहित तीन लोगों को रौंद डाला। इस दौरान वाहन समेत खुद को घिरते देख कर कार चालक सहित तीन अपराधी हवा में पिस्टल लहराते मौके से भाग निकले।

हादसें के बाद स्थानीय लोगों द्वारा तीनों घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डाॅक्टरों ने एक युवती की हालत नाजुक बताते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल काॅलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया लेकिन गया जाने के दौरान उसकी रास्तें में ही मौत हो गई। मृतका की पहचान पचार गांव निवासी मो. महफूज आलम की 20 वर्षीया पुत्री नसरीन परवीन के रुप में की गई है। वही अन्य दो घायलों में शहर के चैधरी गली निवासी विजय पासवान एवं बाबूगंज शिक्षक कॉलोनी निवासी अजीत कुमार सिंहा शामिल है। दोनो का रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।

बताया जाता है कि नसरीन परवीन पचार गांव से स्कूली बस से रफीगंज के पोस्ट ऑफिस के पास कोचिंग सेंटर आ रही थी। इसी दौरान कलाली मोड़ के पास अपराधियों की कार ने उसे रौंद डाला जिससे उसकी मौत हो गई। वही पेशे से मिस्त्री विजय पासवान अपने काम से जा रहे थे, कि उन्हे भी अनियंत्रित कार ने धक्का मार दिया। वही शिक्षक अजीत कुमार सिंहा बाइक से विद्यालय जा रहे थे कि बस स्टैंड के पास उसी कार के चपेट में आकर वे भी घायल हो गए। लूट की कार सवार अपराधियों ने 100 मीटर के अंदर तीन लोगों को रौंद डाला। अपराधी खुद को घिरता देख कार छोड़ कर पिस्टल लहराते भाग निकले। पुलिस ने लूट की कार को जब्त कर लिया है।