महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। ओबरा के कारा बाजार के रसूल बाग निवासी मो. शमीम रजा की पत्नी 26 वर्षीया उसरत खातून ने सोमवार की देर शाम अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

https://liveindianews18.in/dao-held-a-meeting-with-all-bao-and-grants-vendors/

बताया जाता है कि परिजनों ने जब रात में खातून को घर के आंगन में नहीं देखा तो खोजबीन शुरू की। जिस कमरे में वह रह रही थी, उस कमरे के दरवाजे की पीछे से सिटकिनी बंद थी। परिवार वालो ने बंद पड़े दरवाजे को धक्का मारकर तोड़ा तो देखा कि कमरे के अंदर छज्जा में लगे पाइप से शव लटका है।घटना की सूचना मिलते ही ओबरा थाना के अवर निरीक्षक कृष्णा प्रसाद मंगलवार की सुबह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की छानबीन की। इधर मृतक के भाई पलामू जिला के रेहला निवासी मो. रिजवान ने थाना में एक आवेदन दिया है।

आवेदन में उल्लेख किया है कि मेरी बहन की शादी 13 वर्ष पूर्व कारा के रसूल बाग निवासी मो. शमीम रजा के साथ हुई थी। बहन को परिजनों द्वारा किसी तरह से प्रताड़ित नहीं किया गया है बल्कि मेरी बहन मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। इसी कारण आत्महत्या कर ली है। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अवर निरीक्षक कृष्णा प्रसाद ने बताया कि मृतक के भाई द्वारा थाना में एक आवेदन दिया गया है। आवेदन में कहा है कि मेरी बहन की परिवार के लोगों द्वारा हत्या नहीं की गयी है बल्कि मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। स्वयं आत्महत्या कर ली है। फिर भी मामले की गंभीरतापूर्वक जांच की जा रही है।