बेलगाम अपराधी दिनदहाड़े चलाई गोली, बाइक लूटकर फरार व हाथ का नाखून भी उखारा

मधुबनी(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। मधुबनी जिले के खुटौना प्रखंड क्षेत्र में अपराधी बेलगाम हो गया है। क्षेत्र से लगातार अपराध की घटना की खबर आ रही है। थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी के पास कोसी नहर किनारे एसएच 51 पर शनिवार अहले सुबह अपराधियों ने एक बाइक सवार को घायल कर उनका बाइक लूटकर भाग निकला और दूसरी ओर एक वाहन चालक के उपर सीधा गोली चला दी।

गनीमत था कि चालक बाल-बाल बच गया और गोली उसके गर्दन के बगल से होकर गुजर गई। जानकारी के अनुसार यह घटना सुबह के करीब पांच बजे बाबूबरही थाना क्षेत्र के रेलवे गुमती के पास दो अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधियों ने चेहरा ढंककर पिकअप चालक पर गोली चला दी। पिकअप बंगाल से मछली लेकर दोनवारी हाट की तरफ जा रहा था। घात लगाकर कर बैठे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया ।

एसडीपीओ फुलपरास, खुटौना तथा बाबूबरही पुलिस ने बरैल चौक पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद दोनों बाइक पर सवार अपराधियों को देखने की पुष्टि की। अपराधियों को उस घटना में कुछ नहीं मिला लिहाजा वे छर्रापट्टी के तरफ लौटा।

कोसी नहर पुल के पास एक बाइक सवार को रोका और खींचकर खेत में ले गया। वहां उसके साथ जमकर मारपीट की, माथे पर जबर्दस्त प्रहार किया जिससे उसके माथे पर कई जगह टांका भी लगा है। अपराधियों को इतने से भी संतुष्टि नहीं मिली तो उसके बाएं हाथ के एक उंगली के नाखून को भी खींच लिया जिससे वह वहीं बेहोश होकर गिर गया और अपराधी हथियार का भय दिखाकर उसका ग्लैमर बाइक लेकर फरार हो गया।

घायल व्यक्ति थाना क्षेत्र के छार्रापट्टी का हरिमोहन कामत के पुत्र ब्रजेश कामत बताया गया है। राहगीरों ने इस घटना की सूचना छार्रापट्टी चौक पर लोगों को दी तत्पश्चात लोगों की भीड़ जुटने लगी तब तक घायल हुए व्यक्ति ठंड के मौसम में वहीं खेत में परा रहा। आनन फानन में उन्हें खुटौना सीएचसी लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मधुबनी रेफर कर दिया। सूचना पाते ही फुलपरास के एसडीपीओ सुधीर कुमार, खुटौना तथा बाबूबरही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गए।