बराही बाजार में अज्ञात चोरों ने की जेवर दुकान में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज प्रखंड में पौथू थाना के बराही बाजार स्थित जेवर दुकान में हुई चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

बताया जाता है कि चोरों ने जेवर दुकान में घुसकर लाखों रुपये के आभूषण की चोरी कर ली। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित दुकानदार ने पौथू थाना की पुलिस को चोरी की सूचना दी। सूचना के बाद थानाध्यक्षब धनंजय कुमार सदल बल मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। मामले की छानबीन की। वही जेवर दुकान के मालिक विश्वनाथ प्रसाद सोनी ने बताया कि सामान्य दिनों की भांति वह देर शाम दुकान बंद कर अपने घर चला गया था। अगले दिन सुबह करीब 10 बजे आकर दुकान का शटर उठाया तो अंदर का नजारा देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी। अज्ञात चोरो ने पीछे की दीवार को तोड़कर दुकान के अंदर घुसकर चोरी की घटना  को अंजाम दिया था। दुकान से करीब पांच किलो चांदी, 40 ग्राम सोना एवं ग्राहकों के ऑर्डर पर लाये गये जेवर गायब मिले।

चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरों ने दुकान से चोरी की गई कुछ सामग्रियों को घटनास्थल से करीब आधा किमी. की दूरी पर ले जाकर बिखेर दिया था, जिसमें ज्वेलरी बॉक्स, दुकान के जरुरी दस्तावेज़ एवं जेवर खरीद के कागजात बरामद किए गए। चोरी का यह पूरी वारदात दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। स्थानीय पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की तहकीकात में जुटी है। पौथू थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि बराही बाजार स्थित एक जेवर दुकान में चोरी की घटना की छानबीन की जा रही है। मामले में घटना का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की शिनाख्त और गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।