अनियंत्रित बाइक चालक ने मजदूर को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह मुख्यालय में एक अनियंत्रित बाइक चालक ने मजदूर को जोरदार टक्कर मार कर बाइक छोड़ फरार हो गया। इससे वह जख्मी होकर सड़क पर गिर गया। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गोह पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां के चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए लेकर मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया। जहां ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही उनकी मौत हो गई।

गोह पुलिस ने मौके से बाइक को जप्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाता है कि गोह थाना क्षेत्र के डूमरथू गांव निवासी रामचंद्र पासवान(44) गोह स्थित अंदर बाजार में मजदूरी करने गए थे। लंच के समय नास्ता करने बाजार जा रहे थे कि जैसे ही गोह के राजपूतान टोला के पास पहुंचे कि पचरुखिया के तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बाइक चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घायल होकर वह गिर गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां के चिकित्सकों ने गम्भीर स्थिति में बेहतर इलाज को लेकर गया रेफर कर दिया। जहां ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई।

परिजनों ने मौत के बाद मृतक को अपने घर ले आये। सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष माघवेंद्र प्रताप सिंह ने दलबल के साथ मृतक के घर पहुंचकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम कराने को लेकर सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज आगे की कार्रवाई में जुट गए है। इधर मौत की खबर जैसे ही मृतक के बहु पिंकी देवी को मिली वह दहाड़ मारकर रोने चिल्लाने लगी। आसपास के लोगो ने ढांढ़स बंधाया। बता दे कि मृतक रामचन्द्र पासवान की पत्नी की मौत करीब 20 वर्ष पहले हो चुकी है। उनका एक पुत्र लवकुश पासवान है जिसका पत्नी पिंकी देवी व दो छोटे बच्चे है।