अज्ञात वाहन से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

  • मुआवजा की मांग को लेकर 2 घंटे तक रहा सड़क जाम
  • समझा-बुझाकर थानाध्यक्ष ने हटाया जाम

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। दाउदनगर थाना क्षेत्र के केरा एन एच 139 स्थित दाउदनगर- पटना मुख्य पथ पर अज्ञात वाहन से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना बुधवार के सुबह 7: 30 की है। मृतकों का शव काफी क्षत-विक्षत हो चुका है। काफी देर बाद मृतकों की पहचान अरवल जिले के महेंदीया थाना के अंतर्गत जयपुर पहलेजा गांव निवासी रजनीश कुमार और नीतीश कुमार के रूप में की गयी है। दोनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर दाउदनगर से पटना रोड की ओर से अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान केरा पुल के पास विपरीत दिशा से आ रहे किसी वाहन के धक्के से दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि मृतकों का शव क्षत-विक्षत हो चुका है। मृतकों की पहचान उनके पास के आधार कार्ड से की गयी। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी है। दोनों युवक दाउदनगर प्रखंड के लाला अमोना गांव से अपने फुआ के बेटी शादी समारोह में आये हुये थे और बुधवार की सुबह वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान केरा पुल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी।

घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये। घटनास्थल पर ही मुआवजा देने की मांग देने की मांग को लेकर ग्रामीण सड़क जाम किये हुये हैं । लगभग 3 घंटे तक सड़क को जाम रखा।

दाउदनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम, अपरक्ष थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार सदल- बल के साथ पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। इसके बाद अंचलाधिकारी स्नेह लता देवी वहां पहुंची और हालात को देखा किसी तरह से थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम के द्वारा परिजनों को समझाने बुझाने के बाद पोस्टमार्टम कराने के लिए लोग तैयार हुए और जाम को हटाया गया।