औरंगाबाद में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने दे दी जान, जानिए क्या है मामला

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद में पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद में बीवी ने अपने दोनों मासूम बेटियों को जहर देकर मार दिया और फिर खुद भी जहर खा लिया।

जहर खाने के बाद आसपास के लोगों ने पत्नी को इलाज के लिए रोहतास जिले के जमुहार स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जीवन और मौत के बीच झूल रही है। घटना ओबरा थाना क्षेत्र के आजाद मोहल्ले की है।

नौकरी के लिए बाहर जाने को ले पति-पत्नी में चल रहा था विवाद

स्थानीय लोगों का कहना है कि ओबरा बाजार के आजाद मुहल्ला निवासी रूस्तम अली बाहर जाकर नौकरी करना चाहता था। लेकिन उसकी पत्नी सितारा परवीन को यह पसंद नहीं था। वह अपने पति को यहीं काम करने की बात कहती थी जिसके लिए रुस्तम तैयार नहीं था। इसी बात को लेकर कुछ दिन पहले दोनों में विवाद उत्पन्न हुआ था। इस विवाद के बाद दोनों के संबंध तनावपूर्ण चल रहे थे। इसी बीच मंगलवार की दोपहर रूस्तम किसी काम से बाहर निकला।

पति के बाहर जाते ही पहले तो पत्नी ने अपनी दो मासूम बेटियों सना(3वर्ष) और शिफा(15माह) को जहर दे दिया। बाद में खुद भी जहर खा लिया। जहर खाते ही दोनों मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सितारा परवीन की हालत गंभीर हो गई।

पड़ोसियों ने पहुंचाया अस्पताल

घटना की जानकारी होते ही पड़ोस के लोग सितारा को इलाज के लिए ओबरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये, जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। सितारा की गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजन उसे इलाज के लिए रोहतास जिले के जमुहार स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

छानबीन में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही ओबरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों मासूम बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।