मधुबनी के बेला गांव में एक ही रात में तीन घरों में चोरी

मधुबनी(गोपाल कुमार)। मधुबनी जिले के खुटौना थाना क्षेत्र के बेला गांव में सोमवार रात वार्ड नंबर 10 में अज्ञात चोरों तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया और चलते बने। चोर लाखों के जेवरात सहित नकदी उड़ा ले गये। जिनके घरों में चोरी हुई उनमें से दो पवन कुमार झा और किशोर कुमार झा पुरोहित – पुजारी का काम करते है।

चोर द्वारा क्षतिग्रस्त की गई अलमारी व बक्शा
चोर द्वारा क्षतिग्रस्त की गई अलमारी व बक्शा

पवन कुमार झा वर्तमान लॉकडॉउन लागू होने से पहले दिल्ली से घर आए थे। मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने उनके पूजा वाले कमरे में रखी लोहे की अलमारी का ताला तोड़ अंदर रखे 50 हजार नगद,कीमती साड़ीया तथा एक भर वजन की सोने की बाली निकाल ली। पवन कुमार झा अपने कमरे में रात भर सोए रहे। सुबह में जब कमरे से बाहर निकलना चाहा तो पाया की कमरा बाहर से बंद है। उन्होंने शोर मचाया तो लोग वहां आए और बाहर से बंद कमरे को खोला।

इसी प्रकार किशोर कुमार झा के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। किशोर कुमार झा के मुताबिक वे नजदीक के गांव में अपने एक यजवान के घर विवाह सम्पन्न कराने गए थे। वे देर से लौटे और सो गए। उनका कमरा भी बाहर से बंद था और उसी तरह उनके द्वारा शोर मचाए जाने पर लोग वहां आए और बाहर निकाला। चोर उनके घर से कांसे की एक थाली,लोटा एक भर सोने की बाली उठा कर ले गए।

मोटर मैकेनिक अशोक कुमार झा के घर में भी चोरी की इस घटना को इसी स्टाइल में चोरों ने अंजाम दिया। उनके घर से भी चोरों ने अलमारी और बक्शे तोड़ 40 से अधिक साड़ीया और एक भर सोने की जेवर चोरी की। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने पुलिस बल के साथ बेला गांव पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि चोरी की इस घटना को अंजाम देने वाले लोगो को शीघ्र ही पकर लिया जायेगा।