जदयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की हत्या मामलें में तीन अपराधी गिरफ्तार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। सताधारी दल जदयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह चंद्रवंशी की 31 दिसम्बर को एनएच-2 पर सरेआम दौड़ा-दौड़ा कर हत्या करने वाले अपराधियों को पुलिस ने घटना के मात्र आठ दिनों में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

https://liveindianews18.in/chant-leader-pleads-for-death-from-sp/

पुलिस कप्तान सुधीर कुमार पोरिका ने शुक्रवार को यहां प्रेसवार्ता में बताया कि हत्या के मामलें में भादवि की धारा-147, 149, 302, 120(बी) एवं 34 के तहत कांड संख्या-245/20 दर्ज करने के बाद औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही थी। वैज्ञानिक तरीके से भी मामले का अनुसंधान किया जा रहा था। इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि कांड के दो नामजद अभियुक्त- मुंशी बिगहा निवासी प्रमोद शर्मा एवं कृष्णा शर्मा घटना को अंजाम देने के बाद से डिहरी के स्टेशन रोड के पास मोहन बिगहा में छिपे हुए है।

इस सूचना पर छापेमारी कर दोनो को गिरफ्तार किया गया। पुनः सूचना मिली कि एक और अभियुक्त सुदर्शन शर्मा उर्फ सरदार शर्मा अम्बिकापुर(छत्तीसगढ़) में छिपा हुआ है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी दल जब अम्बिकापुर पहुंची तो पता चला कि वह भागकर पटना चला गया है। पुनः सूचना मिली कि वह पटना के बेउर में रह रहा है। तत्काल छापेमारी दल द्वारा बेउर पहुंचकर सुदर्शन को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से कांड में प्रयुक्त वाहन नं-यूपी 14 जीटी 2434 को पहले ही बरामद किया जा चुका है। पुलिस टीम में पुअनि सूर्यवंश कुमार, जिला आसूचना इकाई के तारबाबू यादव एवं औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना के रिजर्व गार्ड शामिल थे।