खुटौना के बेला गांव में चोरी, साड़ी लेकर भागे चोर

मधुबनी(गोपाल कुमार)। मधुबनी जिले के खुटौना थाना क्षेत्र के बेला गांव में इस महीने दस दिनों के अंदर चोरी की दो घटनाएं हुई। गुरुवार की रात अज्ञात अपराधियों ने गांव के जगदीश चंद्र झा तथा सीताराम मिश्र के घरों में प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसके पूर्व विगत 1 जून को गांव के तीन घरों में अपराधियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

गुरुवार की रात हुई चोरी की घटना के संबंध में बताया गया है कि अपराधियों ने पूर्व कि भाती पीछे से घर के अंदर प्रवेश किया। जगदीश चंद्र झा के घर की चहार – दिवारी 14 फुट ऊंची है। जिसे पारकर अपराधी अंदर दाखिल हो गए। पहले वाली घटना की तरह ही दो कमरे में सोए हुए लोगो को बाहर से बंद कर दिया। और एक कमरे में रखी लोहे की अलमारी खोल कर करीब 3:25 भर वजन के सोने के जेवर तथा 1 केजी वजन चांदी के जेवरात के अलावा 10 पीस साड़ी भी ले गए। अपराधी कांसे की थाली और लौटा भी लेते गए।

सुबह होने पर कमरे के अंदर लोगो ने जब हल्ला किया तो गांव के लोगो ने बाहर से बंद दरवाजे को खोलकर उन्हें बाहर निकाला। अपराधियों ने इसी स्टाइल में सीताराम मिश्र के घर में प्रवेश किया। सीताराम मिश्र की पत्नी जूही देवी अपने पुतौह और अपने पोता – पोती के साथ लेकर अंदर सोई थी।

अपराधियों ने उन्हें इसी तरह बाहर से बंद कर दिया। और इसी तरह सुबह में शोर मचाने पर बाहर निकाला गया। उनके घर से अपराधी मात्र 10 –12 पीस साड़ी ले जा सके। खबर पाकर घटना स्थल पर खुटौना पुलिस पहुंची। और घटना स्थल का निरीक्षण किया। तथा लोगो से पूछ –ताछ की। इस संबंध में मामला दर्ज किया।