अनियंत्रित हुए ट्रक ने सड़क के किनारे से गुजर रहे होटल संचालक को रौंदा, मौके पर मौत, वाहन के चपेट में आने से बचा ग्रामीण चिकित्सक का घर, बाल बाल बचा पूरा परिवार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 जीटी रोड पर औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र में मदनपुर बाजार के पास सोमवार को अहले सुबह करीब 6 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के किनारे से गुजर रहे एक होटल संचालक को बुरी तरह रौंद डाला। हादसे में होटल संचालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक की पहचान मदनपुर बाजार निवासी होटल संचालक शशि साव के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक शशि सुबह में मदनपुर बाजार में पानी टंकी के पास स्थित अपने होटल को खोलने के लिए घर से सड़क के किनारे से होते हुए जा रहा था। इसी दौरान औरंगाबाद से शेरघाटी की ओर जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया और वाहन ने उसे रौंद डाला। हादसे के दौरान ट्रक सड़क के किनारे बनी एनएच की रेलिंग को तोड़ते हुए रोड के किनारे स्थित एक ग्रामीण चिकित्सक के घर के आगे बने करकट शेड में जा टकराया। गनीमत यह रहा कि चालक द्वारा ब्रेक लगाने का प्रयास सफल हो गया और वाहन रूक गया अन्यथा यह हादसा और भी बड़ा हो गया होता तथा कई लोगों की जान चली जाती। वाहन का ब्रेक लग जाने से ग्रामीण चिकित्सक के घर के लोगों की जान बच गई और घर के आगे बने दुकान भी क्षतिग्रस्त होने से बच गए।

हादसे के बाद ट्रक चालक तथा सह चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद से घटनास्थल पर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है, जिससे सड़क जाम हो गया है। वही हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मदनपुर थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा है। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है। पुलिस एनएच पर लगे जाम को भी हटवाने में लगी है। इधर हादसे के बाद होटल संचालक के घर में हाहाकार मचा है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।