बलवाइयों ने नही किया था रेल ड्राइवर की बीवी का गैंगरेप, पुलिस ने किया खुलासा : बच्चा नहीं जनने पर पति ने ही हत्या कर रचा था नाटक

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना के भरूब में पिछ्ले एक नवम्बर को बलवाइयों द्वारा कथित गैंगरेप के बाद हत्या कर शव को नंगी हालत में छोड़ दिये जाने के दिल दहला देने वाले मामले का पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया है। पुलिस के मुताबिक मामला गैंगरेप का था ही नही बल्कि मृतका के पति ने ही सारा नाटक रचा था। उसी ने पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद मामले को अलग रंग देने के लिए सारा नाटक रचा था।

पुलिस के गिरफ्त में हत्यारा पति

इस मामले में पुलिस ने रेल ड्राइवर पति को गिरफ्तार किया है। हालांकि घटना के वक्त ग्रामीणों एवं परिजनों ने  गैंगरेप के बाद हत्या किये जाने की आशंका जताई थी लेकिन मामले का खुलासा होने के बाद अब सबने चुप्पी साध ली है। पूरे मामले का खुलासा करते हुए औरंगाबाद के पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि रिंकी देवी की हत्या अपराधियों ने नही बल्कि उसके पति सुमन पटेल, सास और दोस्त ने मिलकर की थी और घटना को अलग रंग देते हुए यह कहा था कि दुष्कर्म कर हत्या की गई।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की तो सब कुछ सामने आ गया। अब मामले में मृतका रिंकी देवी के भाई आदित्य राज के आवेदन पर ओबरा थाना में भादवि की धारा-304(बी)/34 के तहत कांड संख्या-275/21 दर्ज किया गया है। मामले में मृतका के पति सुमन पटेल, सास लालवती कुंवर, सुमन पटेल के दोस्त सिकन्दर यादव, एवं अन्य अज्ञात को दहेज के लिए प्रताड़ित कर हत्या करने का आरोपी बनाया गया है। मृतका के पति सुमन पटेल को गुप्त सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस ने इस कांड के उद्भेदन के लिए एक टीम का गठन किया गया था। टीम में शामिल ओबरा थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी सहित अन्य को पुस्कृत किया जाएगा। वही मृतका के पति ने भी मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उसने स्वीकार किया है कि बच्चा नही जनने के कारण ही उसने इस कांड को अंजाम दिया और पुलिस को भरमाने के लिए सारा नाटक रचा।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)