जिप सदस्य लल्लू पटेल के पिता समाजसेवी विजय सिंह की होटल शिवाय में मनाया जाएगा श्राद्धकर्म

कैमूर (मनोज कुमार): कैमूर जिले के कद्दावर जिला परिषद सदस्य विकास कुमार सिंह उर्फ लल्लू पटेल के पिता, स्वर्गीय विजय सिंह का श्राद्धकर्म, जिला मुख्यालय स्थित होटल शिवाय, 5 नवंबर 2023 को मनाया जाएगा।

इस दौरान जिले के अलावा क्षेत्रीय राजनेता भी शामिल होंगे। वे लालू पटेल के पिता स्वर्गीय विजय सिंह को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे।

आपको बता दें कि कैमूर जिले के कद्दावर जिला परिषद सदस्य समाज सेवी विकास कुमार सिर्फ लल्लू पटेल के पिता विजय कुमार सिंह की बीते 24 अक्टूबर 2023 को देहांत हो गया था। उनकी 13वीं 5 नवंबर 2023 को भभुआ पटेल चौक स्थित होटल शिवाय में मनाई जाएगी।

इस मौके पर जिले के तमाम जिला परिषद सदस्य समाजसेवी राजनेता और अंतरराज्यीय समाजसेवी और राजनेता भी शिरकत करेंगे।

जानकारी देते हुए लल्लू पटेल ने बताया कि मेरे पिता ही मेरी राजनीति के आदर्श रहे हैं। उन्हीं के बदौलत मैंने कम उम्र में राजनीति में कदम रखा। लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि मेरे राजनीतिक करियर के अल्पायु में ही मेरे पिता मेरा साथ छोड़ देंगे। लेकिन मेरे पिता का आशीर्वाद मेरे साथ है। उन्हीं के आशीर्वाद के बदौलत मैं आज की तारीख में इस मुकाम तक पहुंचा हूं। अपने पिता की आकांक्षाओं को पूरा करूंगा। उनकी सोच को हकीकत में बयां करूंगा।

आपको बता दें कि लल्लू पटेल न सिर्फ कैमूर जिले के जिला परिषद सदस्य हैं बल्कि एक समाजसेवी और राजनेता भी हैं। जो जरूरतमंद लोगों के लिए 24 घंटे खड़े रहते हैं। उन्होंने कहा कि पिता के सपने को साकार करना हर एक पुत्र का कर्तव्य होता है। मैं एक पुत्र होने के नाते अपने पिता के कर्तव्यों का पालन जरूर करूंगा।

कैमूर जिले में चार विधानसभा क्षेत्र है रामगढ़ मोहनिया चैनपुर और भभुआ। लल्लू पटेल जिप सदस्य के बाद विधानसभा की राजनीति की शुरुआत करेंगे। इसके लिए लल्लू पटेल ने राजनीति में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। और एक लंबी लकीर खींच भी दी है। कैमूर जिले की राजनीति में 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में लल्लू पटेल एक अविभाजित राजनीतिक कोण जरूर बनाएंगे।