हसपुरा में कड़ी सुरक्षा के बीच व्यापार मंडल का चुनाव संपन्न, जयकृष्ण कुमार उर्फ पटेल जी लगातार दूसरी बार अध्यक्ष बने

हसपुरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हसपुरा प्रखंड में व्यापार मंडल के चुनाव के लिए शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान संपन्न हुआ। कुल 140 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ अभय कुमार ने बताया कि इस चुनाव में किसान से 180 एवं पैक्स से 14 वोटर थे। इसमें 140 वोटरों ने अपना वोट डाला। वोटिंग की समाप्ति के बाद मतों की गिनती की गई। मतों की गिनती में निर्वतमान व्यापार मंडल अध्यक्ष जयकृष्ण कुमार उर्फ पटेल को 94, रामनंदन सिंह को 44 एवं नागेंद्र सिंह को 2 वोट मिले जबकि गया प्रसाद को एक भी मत नहीं मिला। जयकृष्ण कुमार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी रामनंदन सिंह को 50 वोट से पराजित कर लगातार दूसरी बार व्यापार मंडल अध्यक्ष का चुनाव जीता।

जीत की घोषणा होते ही उन्हे समर्थकों ने फुल माला से लाद दिया। इस मौके पर जयकृष्ण कुमार उर्फ पटेल जी ने कहा कि यह हमारी नहीं हसपुरा प्रखंड के तमाम व्यापार मंडल के मतदाताओं सहित समर्थकों की जीत है। उनके प्रति आभार जताया और कहा कि किसानों के कार्यों पर खरा उतरने का मेरा प्रयास होगा। निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ अभय कुमार एवं चुनाव पर्यवेक्षक सुनील कुमार ने चुनाव परिणाम की घोषणा की।