औरंगाबाद में शिक्षक की गोली मारकर देर शाम अपराधियों ने की हत्या, जानिए पूरा मामला

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। पंचायत चुनाव के ड्यूटी में लगे शिक्षक की औरंगाबाद जिले के गोह में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना औरंगाबाद जिले के गोह थाना मुख्यालय के गोह-रफीगंज बिलारू नाला पुल के पास शनिवार की देर शाम की है। जहां घात लगाए अपराधियों ने शिक्षक जुबैर आलम की गोली मार कर हत्या कर दी। 

बताया जाता है कि जुबैर आलम शनिवार की शाम करीब सात बजे पैदल ही बाजार से घर जा रहे थे। पुल के समीप से चौथी बिगहा जाने वाले रास्ता के मोड़ के पास सशस्त्र हमलावरों ने पीछे से गर्दन में गोली मार दी जिससे वे सड़क किनारे गिर गए। थोड़ी देर के बाद गोह थाने की पुलिस गश्त गुजर रही थी तो स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति गिरा हुआ है। खून से लथपथ शिक्षक को गश्ती दल ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। जैसे ही उन्हें बेड पर लिटाया गया, वैसे ही उनकी मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जमा हो गई। थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि अपराधियों ने गला के पीछे एक गोली मारी है। लोगों की काफी भीड़ को देखते हुए विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए दारोगा माधवेन्द्र प्रताप सिंह, दिनेश पासवान, एसपी सिंह, ओमप्रकाश यादव, कृष्णा कुमार सशस्त्र पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। औरंगाबाद एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की गम्भीरता से जांच कर रही है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)