शुकराडीह ने मदनपुर को एक गोल से पराजित कर शील्ड पर जमाया कब्जा

भाकपा नेता की पुण्यतिथि पर फुटबाॅल मैंच का आयोजन

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर के बेरी खेल के मैदान में फुटबाॅल मैच का आयोजन किया गया। मैच में शुकराडीह की टीम ने मदनपुर को एक गोल से पराजित कर शील्ड पर कब्जा जमाया। खेल काफी रोचक और मनोरंजक रहा। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि खेल से मनोरंजन तो होता ही है। साथ ही जीवन में अनुशासन आता है।

http://बरैलीचक प्राथमिक विद्यालय में आयोजित हुआ छात्र सम्मान समारोह

मैच का आयोजन भाकपा नेता सह समाजसेवी स्व. रामदेव शिकारी की चौथीं पुण्यतिथि पर गांधी युवा कलब, खिरियावां के उदय कुमार शिकारी तथा अभय कुमार शिकारी द्वारा किया गया। मैच आमस के शुकराडीह और मदनपुर की टीम के बीच खेला गया। मैच की शुरूआत भाकपा नेता की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर एवं एक मिनट का मौन व्रत धारण कर की गयी। इस दौरान खिलाड़ियों तथा अतिथियों को सैनिटाइज किया गया। इसके बाद मैच की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि भाकपा की राज्य कार्यकारिणी के सदस्य रामचंद्र यादव, बतौर विशिष्ट अतिथि स्वराज पार्टी के जिलाध्यक्ष सह मुखिया रणविजय चंद्रवंशी, स्वराज पार्टी के गया जिलाध्यक्ष शंभूनाथ यादव, मगध विश्वविद्यालय के छात्र नेता दीपक दांगी, भाकपा के मदनपुर अंचल मंत्री उदय यादव, पिरथु पैक्स अध्यक्ष गया यादव, गांधी युवा क्लब के अध्यक्ष श्रवण कुमार साहू एवं उपाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर की।

विजेता टीम को शील्ड देते अतिथि

मैच का टॉस भाकपा की राज्य कार्यकारिणी के सदस्य द्वारा किया गया। टॉस जीत कर मदनपुर की टीम ने क्षेत्र लेने का निर्णय लिया। रोमांचक मुकाबले में शुकराडीह की टीम ने मदनपुर को एक गोल से हराकर शील्ड पर कब्जा जमाया। विजेता एवं उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि रामचंद्र यादव, रणविजय चंद्रवंशी, शंभूनाथ यादव, उदय यादव, टोला सेवक संघ के जिलाध्यक्ष रामकेवल रजक एवं गया यादव द्वारा संयुक्त रूप से शील्ड देकर सम्मानित किया। मैच में रेफरी अमलेश कुमार, लैंसमैन उपेन्द्र मांझी, दीपक कुमार, पॉल जज की भूमिका ललन चैधरी तथा पिन्टू रजक ने निभाई। वही कमेंट्री व्यवस्थापक अभय कुमार शिकारी ने की। इस मौके पर संयोजक अरुण शिकारी, विपुल कुमार शिकारी, गणेश मंडल, उपदेश मेहता, फैयाज आलम, रंजीत यादव, विश्वनाथ साव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।