सम्राट चौधरी ने विधानसभा अध्यक्ष को दे खुल चुनौती, कहा- व्याकुल मत होइए, फिर सदन में हंगामा

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। बिहार विधानसभा में पहली बार ऐसा हुआ कि मंत्री ने विधान सभा अध्यक्ष को ही खुली चुनौती दे दी। पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने अध्यक्ष को कह दिया कि व्याकुल मत होइए। बस फिर क्या था अध्यक्ष विजय सिन्हा ने मंत्री को कहा कि यह शब्द वापस लीजिए।

पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने फिर वही बात दुहराई और कहा कि व्याकुल होने की जरूरत नहीं है। मंत्री ने सदन की तरफ अंगूली दिखाते हुए कहा कि सदन ऐसे नहीं चलता है। बहुत व्याकुल नहीं होना है। बस क्या था विस अध्यक्ष ने सदन को स्थगित कर दिया।

बता दें विस अध्यक्ष ने पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी से कहा कि आपके विभाग से ऑनलाइन माध्यम से जवाब नहीं आ रहा। इस पर मंत्री ने कहा कि हमारे विभाग ने 16 में से 14 का जवाब ऑनलाइन माध्यम से दे दिया है।

इस पर अध्यक्ष ने कहा कि 16 में सिर्फ 11 सवालों का जवाब ऑनलाइन माध्यम से मिला है। आप इसे विभाग में दिखवा लीजिए। बस क्या था,पंचायती राज विभाग के मंत्री ने सदन में फिर से वही बात कह दिया कि अधिक व्याकुल होने की जरूरत नहीं है। इसके बाद सदन की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी।

(Liveindianews18 को आप  फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। आप हमें Google News पर भी फॉलो कर सकते हैं।)