सड़क पर कंटिया गिराकर पंचर के बाद रोड रॉबरी करने वाले गिरोह का उद्भेदन, लूट की योजना बनाते वक्त सरगना समेत पांच गिरफ्तार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के ओबरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सड़क पर कटिया बिछाकर वाहनो को पंचर होने के बाद लूटने वाले गिरोह का उद्भेदन किया है। पुलिस ने लूटेरो को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वे रोड रॉबरी को अंजाम देने वाले थे।

गिरफ्तार लुटेरे व पुलिस टीमhttps://youtu.be/9U7otWAcanc

पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत 5 लूटेरो को गिरफ्तार किया है। दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि गुप्त सूचना मिली कि तेजपुरा लॉक के पास कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना का अंजाम देने का प्लान बना रहे है। इस पर त्वरित करवाई करते हुए पुलिस टीम गठित की गई। टीम में ओबरा तथा दाउदनगर पुलिस के कई दारोगा तथा जवान को शामिल किया गया।

टीम  ने मौके पर पहुंची। घेराबन्दी कर गिरोह के सरगना समेत पांच को धर दबोचा। गिरोह के दो सदस्य पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे। इनके पास से तीन देशी कट्टा, एक दर्जन जिंदा कारतूस तथा रोड पर लगाने वाली कीले बरामद की गयी है। गिरफ्तार सभी लूटेरे पूर्व में भी कई घटना के आरोपी रहे है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)