रेप पीड़िता को पुलिस से है न्याय की उम्मीद… एसपी से लगाई न्याय की गुहार


कैमूर(मनोज)। कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के एक गांव की रेप पीड़िता ने शुक्रवार को एसपी कार्यालय में न्याय की उम्मीद को लेकर पहुंची। बड़ी बात यह की उसके साथ उसके पिता भी एसपी कार्यालय साथ-साथ पहुंचे थे। यह अलग बात है कि शुक्रवार को एसपी कैमूर में एसपी ललित मोहन शर्मा अपने दफ्तर में मौजूद नहीं थे।

ऐसी स्थिति में डीएसपी मुख्यालय की मौजूदगी में रेप पीड़िता उसके पिता ने बीते 3 नवंबर 2023 की घटना से अवगत कराया। हालांकि मुख्यालय डीएसपी ने कहा कि हर हाल में पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा। जरूरत पड़ने पर उच्च स्तरीय जांच भी कराई जाएगी। बहरहाल रेप पीड़िता के पिता ने बताया कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला हूं।

मेरी बेटी कोचिंग कलास करती है। कोचिंग क्लास के दौरान ही उसे क्लास के शिक्षक ने बीते 6 अक्टूबर 2023 को मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मुकदमा दर्ज हुआ। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी जेल भी चला गया । लेकिन इस मामले में पुलिस की कार्यशैली संतोषजनक होनी चाहिए ताकि एक पिता को न्याय मिल सके।

दुष्कर्म के मामले में मोहनिया डीएसपी ने मुझे तलब किया था। मैंने पूरी घटना से अवगत कराया। अवगत कराने के बाद मैं संतुष्ट नहीं हुआ यही कारण है कि मुझे एसपी कार्यालय आना पड़ा।