Rahul Gandhi Youth Brigade ने फूंका Bihar Congress Incharge वीरेंद्र सिंह राठौर का पुतला, Workers से नही मिलने का लगाया आरोप

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को औरंगाबाद आये बिहार कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर पर राहुल गांधी यूथ ब्रिगेड ने कार्यकर्ताओं से नही मिलने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को शहर के नावाडीह मोड़ पर प्रदर्शन करते हुए उनका पुतला व तस्वीर जलाई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने वीरेंद्र सिंह राठौर मुर्दाबाद के भी नारे लगाए। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मो. शाहनवाज रहमान उर्फ सल्लू खान ने कहा कि वीरेंद्र सिंह राठौर कुटुंबा विधानसभा के ही महज कुछ कार्यकर्ताओं से मिले और किसी अन्य विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से नही मिले।

उन्होने औरंगाबाद के विधायक आनंद शंकर सिंह के कुछ लोगों से मिलकर महज खानापूर्ति की। इसके बाद अतिथिगृह में जाकर विधायक के साथ बैठ गए। कहा कि कांग्रेस प्रभारी ने पूर्व सांसद निखिल कुमार के आवास पर कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए समय दिया था, जब कार्यकर्ता उनसे मिलने पहुंचे तो प्रभारी महोदय जिला अतिथि गृह चले गए। कुछ कार्यकर्ता जब जिला अतिथि गृह भी पहुंच गए। वहां पता चला कि प्रभारी महोदय कांग्रेस के वर्तमान सदर विधायक आनंद शंकर एक कमरे में बैठकर 5 घंटे से वार्तालाप कर रहे है।

इस बीच औरंगाबाद विधानसभा के सैकड़ों लोग उनसे मिलने के लिए नीचे खड़े रहे, लेकिन वीरेंद्र सिंह राठौर विधायक के इशारे पर बाकी लोगों से नहीं मिले। सल्लू ने कहा कि कई बार उनके मोबाइल पर उनसे मिलने की बात कही तो उन्होंने फोन तक नहीं उठाया। इसके बाद जब करीब पौने नौ बजे फोन उठाकर बोले कि हम गया निकल चुके है। सल्लू ने कहा कि राठौर के इस रवैये से सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को अवगत कराया जाएगा एवं प्रभारी पद से बर्खास्त करने की मांग की जाएगी। सल्लू ने कार्यकर्ता से न मिलना यह दर्शाता है कि वह वास्तविकता से अवगत नहीं होना चाहते हैं। कहा कि अगर कार्यकर्ता ही प्रभारी से न मिल सके तो अपनी बातों को वह प्रभारी के सामने कैसे रख पाएंगे।

प्रदर्शन में शहाबुद्दीन उर्फ नन्हे, नईम कुरैशी उर्फ नत्थू, जितेंद्र चौधरी, मो. सरफुद्दीन, इकबाल अंसारी, मो. मेहताब, रोहित कुमार सिंह, विजेंद्र कुमार सिंह, मो. सरताज, मो. मोइन, धीरज कुमार, बंटी कुमार, डब्लू क़ुरैशी, मो. राशिद, मो. क़य्यूम, मोहन लाल सहित अन्य शामिल रहे। राहुल गांधी यूथ ब्रिगेड ने फूंका बिहार कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर का पुतला, कार्यकर्ताओं से नही मिलने का लगाया आरोपराहुल गांधी यूथ ब्रिगेड ने फूंका बिहार कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर का पुतला, कार्यकर्ताओं से नही मिलने का लगाया आरोप