पंचायत चुनाव में नशा परोसने के फिराक में लगे चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, 87 लीटर शराब व 5 किलो गांजा बरामद

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद में पंचायत चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन एवं अवैध शराब के सेवन परिवहन तथा वितरण की रोकथाम के लिए जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत औरंगाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

अभियान में पुलिस ने न सिर्फ 5 किलो गांजा बरामद किया है बल्कि किसी पंचायत में शराब वितरण की योजना बना रहे दो अपराधियों को भी धर दबोचा है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों अपराधियों के पास से एक पिस्टल दो जिंदा कारतूस के साथ 45 लीटर देसी तथा 42 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है।

यह जानकारी देते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पहली घटना गया-दाउदनगर रोड स्थित अनुमंडल जेल के पश्चिम दो अपराधकर्मियों द्वारा शराब वितरण की योजना बनाई जा रही थी जिसे दाउदनगर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पकड़ा गया। पकड़े गए अपराधकर्मी की पहचान दाउदनगर के अजीत कुमार और आरा के संदेश निवासी प्रकाश कुमार के रूप में की गई है। एसपी ने बताया कि छापेमारी में स्कॉर्पियो भी जब्त कर लिया गया है जिसमंे तहखाने बनाकर शराब छुपाई गई थी। इन अपराधियों के पास से एक बाइक भी जब्त की गयी है।