अभिभावक हर हाल में प्रतिदिन बच्चों को भेजें विद्यालय

औरंगाबाद। बिहार सरकार शिक्षा विभाग के निर्देश पर विद्यालयों में आयोजित हो रहे दीक्षांत समारोह के तहत इण्टर विद्यालय भरूब में विद्यालय प्रधान शत्रुघ्न प्रसाद के नेतृत्व में समारोह धूमधाम से मनाया से मनाया गया। कार्यक्रम का आरंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया। स्वागत गीत के बाद विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने गीत ,नृत्य और एकांकी की मनमोहक प्रस्तुती दी।

मंच का संचालन शिक्षक सौरय सुमन और धन्यवाद ज्ञापन करते हुए वरिष्ठ शिक्षक सरोज कुमार ने विद्यालय परिवार के उज्जवल भविष्य की कामना किया। विद्यालय की बीपीएससी शिक्षिका प्रियंका तिवारी ने कार्यक्रम में उपस्थित अभिभावकों से हर हाल में अपने बच्चों को विद्यालय भेजने की अपील की।बच्चों से कहा कि आप समय से विद्यालय आयें हम सभी शिक्षक आप सबों को उत्कृष्ट शिक्षा देने को कृतसंकल्पित हैं।कहा कि शिक्षा से बड़ा कोई धन नहीं है।

सभी कक्षाओं में बेहतर करने वाले छात्र-छात्राओं को मेमोंटो, मेडल और प्रस्सती प्रमाण-पत्र से सम्मानित किया गया। शिक्षक सुरेन्द्र सिंह ने भी अपने उद्बोधन में जीवन में शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला। योगेश चन्द्र उपाध्याय, धीरज कुमार, कौशलेंद्र सुमन ,अजय सिंह, अभय सिंह, उदय कुमार, संतोष भारतीय, सरोज कुमार, पांडेय कौशल किशोर, कमलेश सिंह, मो. वसीम अकरम, ऋतिका कुमारी, रीमा कुमारी, श्रृति कुमारी, मंदोदरी देवी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *