बोलेरो के चपेट में आने से एक युवक की मौत और एक हुआ घायल

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूराे)। मदनपुर मुख्य बाजार के समीप मीट मच्छली मार्केट के पास रविवार की देर रात दो युवक को रौंदा जिसमें दोनों गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों में जीटी रोड मदनपुर निवासी मो. इशरत के बडे़ बेटा मो.हैदर अली और मो.इरफान आलम के रुप में पहचान किया गया। जिन्हें ग्रामीणो ने अफरा तफरी में इन घायलो का पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराए। जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए विशेष गंभीर रुप से घायल मो. हैदर अली को चिंता जनक स्थिति को देखते हुए डाक्टर द्वारा मगध मेडिकल गया रेफर कर दिया गया।

इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजनों ने शव को थाना ले आए।थाना पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।पुलिस पोस्टमार्टम करा सोमवार की सुबह शव को परिजनों को सौंप दिया।जबकि घायल इरफान का इलाज पीएचसी में ही चल रहा है। बताया जाता है कि मृतक हैदर अली और इरफान दोनों मछली बाजार के पास एन एच टू किनारे किसी कार्य को लेकर खडे़ थे। तभी पश्चिम से पूरव दिशा की ओर जा रही एक तेज गति और लापरवाही बोलेरो गाडी ने दोनो युवक को रौंद दिया।

गाडी चालक रात के अंधेरा का लाभ ले गाडी लेकर भागने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने घटना की जायजा लिया। घटना जानकारी मिलते ही मृतक के घर मुहल्ला में शोक की लहर दौड़ पडा। चितकार मच गया। रोने से परिजनों का हाल बुरा है। मृतक हैदर के दो बच्चे और उसकी पत्नी असहाय हो गये। इनके परिवरिश के लिए थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी और बीडीओ कनिष्क कुमार सिंह तथा सीओ अंजू सिंह ने सरकारी प्रावधान के तहत आपदा प्रबंधन से चार लाख रुपये मुआबजा दिया जाएगा।पूर्व मुखिया सरफराज आलम,संतु बाबु,प्रवेश साव आदि।