हाईवा और मोटरसाइकिल की टक्कर मे एक की मौत दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

अम्बा(औरंगाबाद)। अम्बा सतबहिनी मंदिर के समीप हाईवा की टक्कर से 55 वर्षीय अधेड़ की मृत्यु हो गई वहीं एक युवक बुरी तरह से घायल है। यह घटना अंबा सतबहिनी मंदिर के समीप की है।

मृतक की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बभंडीहा गांव निवासी आफताब आलम तथा घायल युवक की पहचान रफीगंज के रज़ानगर निवासी 24 वर्षीय सरफराज़ आलम के रूप में हुई है। आफताब आलम अपने भगिना सरफराज़ के साथ बाइक पर सवार होकर अंबा थाना क्षेत्र अंतर्गत बजराही गांव निवासी शमशीर अंसारी के यहां अपनी बहन के घर जा रहा था।

दोनों ओबरा थानाक्षेत्र के कारा रूसूलबाग मोड़ से बजराही के लिए एक साथ बाइक से निकले थे। सतबहिनी मंदिर के समीप हरिहरगंज की तरफ से आ रही हाईवा की टक्कर से दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगो की सूचना पर अंबा थाना के पुलिस पदाधिकारी अनन्त कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और दोनो घायलों को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल कुटुंबा पहुंचाया।

चिकित्सा पदाधिकारी डा. नागेंद्र प्रसाद सिन्हा ने जांचोपरांत अफताब को मृत घोषित कर दिया। वहीं सरफराज का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसके सिर में काफी चोट आई है। इधर पुलिस ने हाईवा को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

चालक की पहचान छतरपुर थाना क्षेत्र निवासी शिवदास निवासी संतोष यादव के रूप में हुई है। घटना के बाद चालक ने भागने का प्रयास किया परन्तु पुलिस ने उसे दबोच लिया।

थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के भाई लडन अंसारी के लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर, विधि सम्मत कार्रवाई करते हुए चालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।