औरंगाबाद के नोनार में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव

औरंगाबाद (मनोज शर्मा)। औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के नोनार गांव में मंगलवार देर रात अपराधियों ने किसान सुदामा शर्मा (65 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल है। बताया जाता है कि सुदामा शर्मा कल रात भोजन कर अपने दलान में सो रहे थे इसी दौरान रात्रि 12 बजे हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोल दिया। अपराधियों ने सुदामा शर्मा के कनपट्टी में सटाकर गोली दाग दी।

हत्या के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए औरंगाबाद पहुंचे परिजन
हत्या के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए औरंगाबाद पहुंचे परिजन

गोली लगने के तुरंत बाद घटना स्थल पर हीं उनकी मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनने पर उनके घर वाले बाहर निकले तबतक अपराधी फरार हो गए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद बुधवार अहले सुबह 3 बजे दाउदनगर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले आई।

पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस शव को परिजनों को सौंप दिया है। सुदामा शर्मा के पोते ने बताया कि भूमि विवाद के कारण हत्या की गई है। हत्या में कौन-कौन लोग शामिल हैं यह अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। पुलिस मामले की गहनता से छानबिन कर रही है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल है। मृतक सुदामा शर्मा के पुत्र अजय शर्मा के बयान पर दाउदनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। हत्या के बाद परिजनों का रो-राेकर बुरा हाल है।