नीतीश को भाजपा बनाएंगी बलि का बकरा पर शिंदे नही होगा पैदा, सोनिया का साथ ले बन जाए हीरो : पप्पू यादव

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जन अधिकारी पार्टी(लोकतांत्रिक) के सुप्रीमो और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बिहार में जदयू-भाजपा में चल रहे आंतरिक सत्ता संघर्ष पर चुटकी ली है।

अम्बा के बहुचर्चित सुजीत मेहता हत्याकांड में मातमपुर्सी के बाद श्री यादव ने सोमवार की शाम यहां प्रेसवार्ता में दावें के साथ कहा कि भाजपा हर हाल में नीतीश कुमार को बलि का बकरा बनाएंगी ही। साथ ही जदयू को अलविदा कह चुके आरसीपी सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा की लाख कोशिशों के बावजूद यहां जदयू के विधायकों को तोड़ने के लिए महाराष्ट्र जैसा कोई एकनाथ शिंदे पैदा नही होगा। उन्होने कहा अब यह कहा जा रहा है कि चिराग वाला खेल खेला जा रहा है, तो उन्हे याद होना चाहिए कि यह खेल किसने खेला था। फिर वही खेल हो रहा है, पर खिलाड़ी बदल गया है।

कहा कि बिहार की राजनीति अभी संक्रमण के दौर से गुजर रही है। इस दौर में नीतीश कुमार को तय करना है कि वे उधर रहेंगे या इधर आएंगे लेकिन इतना तय है कि भाजपा नीतीश कुमार को बलि का बकरा बनाएंगी ही और उनके लिए बलि का बकरा बनने से बेहतर और गोल्डन चांस यह है कि वें कांग्रेस की सुप्रीमो सोनिया गांधी के साथ आए। उनका साथ ले और खुद के साथ बिहार का भविष्य सुरक्षित करे और वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों में देश के हीरो बन जाएं। यह पूछे जाने पर कि यदि नीतीश कुमार भाजपा से संबंध विच्छेद कर इधर आ जाते है तो मुख्यमंत्री कौन होगा, इस पर पप्पू यादव ने कहा कि राजनीति में परसेप्शन चलता है और नीतीश जिधर भी आएंगे मुख्यमंत्री वही बनेंगे और इसमें लालू प्रसाद की अहम भूमिका होगी। श्री यादव ने कहा कि सुजीत मेहता गरीबों के हक की लड़ाई लड़ता था। इस कारण उसकी हत्या की गई। हत्याकांड की एसआईटी जांच हो अन्यथा इसे लेकर वे राज्यव्यापी आंदोलन करने से पीछे नही हटेंगे। प्रेसवार्ता में पार्टी के राष्ट्रीय नेता सुरेंद्र प्रसाद यादव, प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी, जिलाध्यक्ष धनंजय यादव उर्फ भोला यादव, राजद नेता श्याम सुंदर, पूर्व जिलाध्यक्ष ई. सुरेंद्र यादव, मुखिया सुरेंद्र यादव, मुखिया सह पैक्स अध्यक्ष विजेंद्र यादव, युवा जाप नेता विजय कुमार उर्फ गोलू यादव एवं उमेश यादव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।