एनआइए ने नक्सली नेता प्रदुम्न सिंह के साले के घर पर डाली रेड, पांच दिनों के अंतराल पर औरंगाबाद में एनआइए की दूसरी छापेमारी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। एनआईए की टीम ने पांच दिनों के अंतराल पर औरंगाबाद जिले में लगातार दूसरी बार छापेमारी की है।

यह छापेमारी बुधवार को गोह प्रखंड में मोथा-रामडीह में की है। एनआइए की टीम गांव में जयराम शर्मा के भाई रामाश्रय शर्मा के घर पर छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि रामाश्रय शर्मा के बहनोई प्रदुम्न शर्मा जहानाबाद के घोंषी के निवासी है। कहा जा रहा है कि वें शीर्षस्थ नक्सली है और जेल में बंद है।

आरोप है कि प्रदुम्न शर्मा ने अपने रिश्तेदारों के नाम पर अवैध संपति बना रखी है। इसे लेकर ही एनआइए की टीम नक्सली के साले के घर पर छापेमारी कर रही है। संवाद प्रेषण तक छापेमारी जारी है। एनआइए के हवाले से अभी कोई जानकारी नही दी गई है। विस्तृत समाचार की परीक्षा है।

गौरतलब है कि हाल में ही 2 सितम्बर को एनआइए ने गोह के ही महेश परासी गांव में चर्चित माओवादी नेता विजय आर्य की जिला पार्षद पुत्री शोभा कुमारी के पति विधानसभा चुनाव में गोह से प्रत्याशी रहे राजद नेता के घर पर छापेमारी की थी। साथ ही इसी दिन एनआइए ने विजय आर्य के पटना के एजी कॉलोनी स्थित आवास, गया जिले के करमा स्थित पुत्र के आवास और उनके सहयोगी अनील यादव के रफीगंज के चंदौल गांव स्थित घर पर एक साथ छापेमारी की थी।