पटना में नव निर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या, जमकर हंगामा व बवाल, पुलिस को खदेड़ा

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। राजधानी पटना में अपराधियों ने एक नव निर्वाचित मुखिया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए हैं।

घटना पटना जिले के जानीपुर थाना क्षेत्र की है। बताया जाता है कि मंगलवार कि सुबह फरीदपुर बाजार में फरीदपुर रामपुर पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया नीरज को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। गोली लगने से घायल मुखिया को परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों में देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों में चित्कार मचा हुआ है।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया है। वहीं मुखिया की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल किया है। पटना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जानीपुर थानेदार उत्तम कुमार ने कहा कि चुनावी रंजिश को लेकर अपराधियों ने गोली मारी है।

गोली मारने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में समर्थकों की भीड़ फरीदपुर बाजार में सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक नौबतपुर से वाला रोड में रामपुर फरीदपुर पंचायत के मुखिया नीरज कुमार सुबह-सुबह अपने दालान पर स्थित कार्यालय के पास लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे, ठीक इसी वक्त एक बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और मुखिया पर गोलियों की बौछार कर दी।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)