चुनाव जीत कर जल्दी आइएं नेताजी, कीजिएं पावर सब स्टेशन का उद्घाटन, पलक-पावड़े बिछाये बैठें है रामसागर वाले

नबीनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नबीनगर के टंडवा थाना क्षेत्र में रामसागर गांव में बना पावर सब स्टेशन उद्घाटन का इंतजार कर रहा है। इलाके के पुराने वाले नेताजी ने तो इसका उद्घाटन नही कराया। अब लोग नये वाले नेताजी के आने के लिए काउंटिंग होने का इंतजार कर रहे है। लोगों को हिचक भी है कि कही पुराने वाले नेताजी ही फिर से चुनाव जीत कर आ गये तो मामला फिर से लटका न रह जाएं, पर लोगों ने उम्मीदें नही छोड़ी है। वे तैयार है कि नये वाले या पुराने वाले, दोनों में से जो भी जीत कर आये, उनसे पावर सब स्टेशन उद्घाटन करा कर और चालू करा कर ही दम लेंगे।

http://मदनपुर में एनएच-2 पर टेम्पो की अवैध पार्किंग से हो सकती हैं दुर्घटनाएं
दो साल से बनकर तैयार है पावर सब स्टेशन-

बिजली की समस्या से जूझ रहे इलाकें के लोगों को राहत दिलाने के उद्देश्य से 2 वर्ष पूर्व रामसागर गांव मे पावर सबस्टेशन का निर्माण कराया गया था। पावर सब स्टेशन बनकर तैयार है पर तकनीकी कारणों से इसे चालू नहीं किया जा सका है। इस सब स्टेशन के चालू हो जाने से इलाकें को बिजली के ब्रेकडाउन की समस्या से निजात मिल जाएगा। इस पावर सब स्टेशन से ग्रिड की दूरी कम रहने के कारण किसी तरह की खराबी होने पर भी इसे तुरंत दुरुस्त किया जा सकेगा। स्थानीय निवासी मुमताज अली, हेमंत कुमार, अजय कुमार, शिव शंकर प्रसाद, मनोज कुमार एवं मनीष कुमार बताते है कि उन्हे उम्मीद थी कि चुनाव के पहले उन्हे पावर सब स्टेशन की सौगात मिल जाएगी और उद्घाटन हो जाएगा, पर ऐसा नही हो सका। समस्या पहले की तरह अब भी बनी हुई है।

कई बार विधायक-सांसद से इसे चालू कराने की मांग की गयी पर किसी ने इस ओर ध्यान नही दिया। लोगो का कहना है कि करोड़ो रूपये खर्च कर पावर सब स्टेशन का निर्माण कराया ही क्यों गया। अब लोगों ने ठान ली है कि विधानसभा का चुनाव परिणाम आने पर जो भी नेताजी विधायक बन कर आयेंगे, उनसे पावर सब स्टेशन को चालू करा कर ही दम लेंगे।