स्कॉर्पियो से कुचल कर भतीजें की मौत, चाचा घायल, विरोध में मुआवजे की मांग को ले सड़क जाम

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। सड़क किनारे जा रहे एक बालक को बुधवार की सुबह अनियंत्रित स्कार्पियो ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना में मृतक के चाचा गोकुल कुमार घायल हो गए जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

http://कार्यों में तेजी लाने को ले अधिकारियों ने किया विकास योजनाओं का निरीक्षण

घटना औरंगाबाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोइरी बिगहा गांव समीप मुख्य सड़क की है। मृत बालक 3 वर्षीय शिवम कुमार इसी गांव के निवासी राजकरण कुमार मेहता का पुत्र था। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने स्कोर्पियो एवं उसके चालक को पकड़ लिया और मुआवजे की मांग को लेकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया। इससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसकी सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस थानाध्यक्ष एचएन झा के नेतृत्व में सदल बल मौके पर पहुंची। ग्रामीणों को काफी समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया।

स्कॉर्पियो को घेरें ग्रामीण

जानकारी के अनुसार शिवम अपने घर का इकलौता बेटा था। उसके मां की भी मौत पहले ही हो चुकी है। बुधवार को वह अपने चाचा के साथ सड़क किनारे एक दुकान में सामान खरीदने जा रहा था, तभी तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित स्कार्पियो ने बच्चे को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई और चाचा घायल हो गए। बताया जा रहा है कि वाहन का चालक शराब के नशें में था। इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष एचएन झा ने बताया कि घटना में शामिल स्कोर्पियो को जब्त करते हुए उसके चालक को हिरासत में लिया गया है। ग्रामीणों के अनुसार चालक शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था जिसकी डॉक्टरों के द्वारा मेडिकल जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी।