औरंगाबाद में अपहरण कर अधेड़ की गला काटकर हत्या, जखौरा पुनपुन घाट से मिला शव, जानिए फिर क्या हुआ

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के चौरी गांव निवासी 45 वर्षीय लापता अनिल सिंह का शव शनिवार की अहले सुबह हसपुरा थाना क्षेत्र के जखौरा पुनपुन नदी घाट के पास जमीन के अंदर से बरामद किया है। शव मिलते हैं इलाके में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गए।

हालांकि पहचान छुपाने को लेकर अपराधियों ने उनकी सर को धड़ से अलग कर दिया है जो अभी तक केवल धड़ ही पुलिस को मिल पाई है। मृतक अनिल सिंह के पुत्र शुभम सिंह ने बताया कि मेरे पिताजी जहानाबाद जिले के बड़हेता गांव जाने को लेकर बीते 16 मई को 5 बजे सुबह घर से निकले थे। जब उनके मोबाइल नंबर पर शाम में फोन किया गया तो उनका फोन नहीं लगा।

काफी खोजबीन की गई ,लेकिन कोई पता नहीं चल सका। उसके बाद पुत्र सुभम ने 17 मई को दाउदनगर थाने को सूचना दी की मेरे पिता गायब है।उसके बाद से दाउदनगर पुलिस लगातार अनुसंधान में जुटी हुई थी। इसी क्रम में 29 मई को सुबह में पुलिस को एक शव पुनपुन नदी घाट के समीप होने की सूचना मिली हसपुरा थाना को मिली।

सूचना मिलते ही दाउदनगर पुलिस, हसपुरा पुलिस देवकुंड पुलिस के साथ आईओ सुमन कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को निकाला गया। जिसका सर गायब था । पुलिस ने लापता अनिल सिंह के पुत्र शुभम कुमार को घटनास्थल पर बुलाकर पहचान कराई तो पता चला कि शव अनिल सिंह का ही है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम को लेकर सदर अस्पताल औरंगबाद भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


घटना में शामिल 2 लोगों से पूछताछ शुरू किया गया तो मामला सामने आ गया दोस्त संदिग्ध लोगों से हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया उनके निसंदेह पर 29 मई की सुबह पुलिस के सहयोग से हसपुरा थाना क्षेत्र के जखौरा पुनपुन नदी से दाउदनगर के पुलिस पहुंचकर जमीन को खोदकर निकाला गया।

मृतक अनिल सिंह के पुत्र शुभम सिंह ने बताया कि मेरे पिता अपने परिवार का भरण पोषण टेम्पू चलाकर किया करते थे बहुत ही शांत स्वभाव के थे 15 मई को मारपीट की घटना गांव में घटी थी दो पक्षों में लड़ाई हुआ था जिसमें एक पक्ष के द्वारा मेरे पिता का भी नाम मारपीट में शामिल घटना में दिया था।

दाउदनगर थाना क्षेत्र के चौरी गांव गांव निवासी मृतक अनिल सिंह की हत्या की खबर सुनते ही दाउदनगर थाना, हसपुरा थाना एवं देवकुंड थाने की पुलिस घटनास्थल जखौरा पुनपुन नदी घाट पर पहुंची। दाउदनगर थाना के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम, सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार पांडे, कृष्ण बल्लब कुमार, विश्वजीत कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी हसपुरा थाना अध्यक्ष मनोज कुमार, देवकुंड थानाध्यक्ष सुभाष कुमार अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल करते नजर आए।वही सर्किल इस्पेक्टर विजेंद्र कुमार सिंह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेश कुमार सिंह घटना की छानबीन में जुटे हैं।