बाबरी विध्वंस के फैसले पर कन्हैया बोले- लगे हाथ गोडसे को भी बरी करा लीजिए

New Delhi. सीबीआई कोर्ट द्वारा बुधवार को बाबरी विध्वंस मामले में आए फैसले पर जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व सीपीआई के युवा नेता कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। कहैन्या कुमार ने Twitter पर लिखा है-

भला बाबरी गिराने का सबूत कहां से मिलता जब गिराने वालों के चरण में माननीय स्वयं ही गिर गए। यही मौक़ा है, लगे हाथ गोडसे को भी बरी करा लीजिए।

कन्हैया का यह ट्वीट Twitter पर पोस्ट करने के साथ हीं वायरल होने लगा है। कुल लोग कन्हैया को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ समर्थन।

कन्हैया के इस ट्वीट पर एक यूजर किशन कुमार चौहान ने लिखा है – जैसे शाहीनबाग के बाद दंगा बिना सोचे समझे हो गया उसी तरह कारसेवा के बाद बाबरी ढांचा उखाड़ दिया गया। इतनी सी हो तो बात है। समझते क्यों नहीं।

https://twitter.com/DrKKChauhan/status/1311554748819017728?s=20

एक यूजर रॉबिन्स कुमार ने रिप्लाई देते हुए लिखा – क्या अब आप वामपंथी लोगों को संवैधानिक संस्थाओं पर से भी भरोसा उठ गया। अब आप न्यायपालिका पर भी सवाल उठा रहे हैं। क्या चाहते हैं आप लोग की फिर से लोग आपके बंदूक के साये में जिंदगी जिएं? आपकी ये अर्बन नक्सल वाली सोंच भारत की जनता कभी कामयाब नहीं होने देगा।

कन्हैया के ट्वीट के समर्थन में एक यूजर राजेश नोखवाल ने लिखा है- भुकंप से गिरी थी शायद बाबरी मस्जिद। सुप्रीम कोर्ट को भारत में आये भुंकपो की जानकारी देश से सांझा करनी चाहिये।

एक यूजर मो. रकी ने रिप्लाइ देते हुए लिखा है- अभी लश्कर भी तुम्हारा है सरदार भी तुम्हारा है तुम झूठ को सच लिख दो अखबार भी तुम्हारा है खून मजलूम का अब और नहीं बहने वाला ज़ुल्म का दौर अब और नहीं रहने वाला इन अंधेरों को चीर कर एक नूर आएगा तुम हो फिरौन तो मूसा भी जरूर आएगा।

ट्वीटर यूजर जाटव ब्रांड मध्यप्रदेश ने लिखा है- भारत के,, दो ,, बीर,, माफिवीर पीएम फकीर ,,,, जनता सब जानती है,,,,!

https://twitter.com/RajVijaypuriya/status/1311552811759329280?s=20

हमारे Whatsapp Group से जुड़े- Click here

Twitter पर मिलें https://twitter.com/liveindianews18

Facebook पर मिलें– https://www.facebook.com/liveindianews18bihar

अपने मोबाइल पर अपटेप पाएं Google Playstore से ऐप डाउनलोड करें – click here