पटना में अपराधियों ने आरपीएफ के दारोगा को ऑन ड्यूट मारी गोली, हालत नाजुक

पटना (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं। पटना जिले के बाढ़ में शनिवार की देर रात ऑनड्यूटी आरपीएफ के दारोगा को गोली मार दी। दारोगा की हालत नाजुक बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाढ़ रेलवे स्टेशन पर तैनात जीआरपी के सब इंस्पेक्टर को अपराधियों ने गोली मार दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बाढ़ रेलवे स्टेशन परिसर में शनिवार की रात कुछ असामाजिक तत्व के लोग ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस वाले से हाथापाई कर रहे थे। पुलिस वालों के चिल्लाने पर जब जीआरपी के सब इंस्पेक्टर विपिन कुमार उनके ओर दौड़े तो अपराधियों ने अपने नजदीक आता देख विपिन कुमार पर गोली चला दी। गोली लगते ही वह गिर पड़े और अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

घटना की सूचना पाकर आनन-फानन में बाढ़ थाना अध्यक्ष संजीत कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और गोली लगने से गंभीर रूप से घायल जीआरपी सब इंस्पेक्टर को तत्काल सदर अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया, स्थिति की गंभीरता को देखते हुए वहां से उन्हें तुरंत पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जाती है।

इधर घटना के बाद से ही बाढ़ पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई और गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इस दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लिए जाने की सूचना है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।