नक्सल प्रभावित सहियारी में पुलिस ने दी गरीबों में बांटी जरुरत की सामग्रियां

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर के अति नक्सल प्रभावित एवं संवेदनशील सहियारी में स्थानीय पुलिस द्वारा शनिवार को गरीबों के बीच जरुरत की सामग्रियां वितरित की गयी। इससे लोगो में पुलिस के प्रति विश्वास की किरण जगी और नजरिए में बदलाव आया।

https://liveindianews18.in/fifth-death-anniversary-of-money-founder-secretary-in-sri-surya-narayan-college/

सैकड़ों गरीब, असहाय और बुजुर्गों को कपडा, खाद्य सामग्रियां, कंबल, बच्चों में किताब, काॅपी और चाॅकलेट आदि का वितरण बीडीओ कनिष्क कुमार सिंह, थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी एवं पूर्व जिला पार्षद सत्येन्द्र कुमार सिंह ने संयुक्त रुप से किया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने कहा कि जिन बच्चों के हाथों में कलम, काॅपी और किताब होना चाहिए। उन्हें ज्ञान का प्रकाश मिलना चाहिए लेकिन आज नक्सलवादी संगठन माओवादियों द्वारा उनके हाथों में बंदुक, गोला बारुद थमाया जाता है।

पुलिस गरीबों के बच्चों को शिक्षा के मामले में बढावा देने, मदद करने का काम करती है। इन क्षेत्रों में विकास के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। बीडीओ कनिष्क कुमार सिंह और समाजसेवी सत्येन्द्र सिंह ने कहा कि नक्सल किसी समस्या का समाधान नहीं है। राष्ट्र के मुख्यधारा से जुडकर समाजिक, सांस्कृतिक, शैक्षणिक, राजनीतिक रुप से विकास कर समाज के उत्थान में सहयोग करें, तभी बदलाव आ सकता है। इस मौके पर सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।