जदयू के क्षेत्रीय संगठन प्रभारी ने की औरंगाबाद में तीन विस सीटों पर पार्टी की हार की समीक्षा

कहा-हताश न हो कार्यकर्ता, मेहनत कर संगठन को बूथ स्तर पर करे मजबूत

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जदयू के क्षेत्रीय संगठन प्रभारी व पूर्व विधान पार्षद डाू. रणवीर नंदन ने मंगलवार को शहर के दानी बिगहा स्थित परिसदन में औरंगाबाद के तीन विधानसभा में पार्टी की हुई हार की समीक्षा की।

https://liveindianews18.in/bihar-the-information-sought-under-right-to-information-was-not-received-even-after-two-months/

समीक्षा के बाद उन्होंने प्रेसवार्ता में कहा कि चुनाव में जदयू के कार्यकताओं ने गठबंधन धर्म का पालन किया। एक-दूसरे के उमीदवार को मदद किया। इसके बावजूद हार हुई हैं। हार से जदयू के कार्यकर्ता हताश नही हो बल्कि मेहनत के साथ कार्य करें। लगातार बैठक व कार्यक्रम का आयोजन करते रहे। बूथ स्तर पर पार्टी को और मजबूत करे। कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने युवाओं के हित में एक और बड़ा फैसला लिया हैं। 20 लाख युवाओ को रोजगार उपलब्ध कराने के लिये उद्योग लगाने के लिये 10 लाख देने की बात कही हैं। इसमें पांच लाख की सब्सिडी मिलेगी।

इसके अलावा युवाओ को उद्योग की पढ़ाई की भी व्यवस्था सरकार ने इस बार की हैं। बिहार में 60 प्रतिशत युवा वोटर हैं जिन्हें योजना का लाभ मिल सकेगा। कहा कि स्नातक की सीटों में बढ़ोतरी करने को लेकर मुख्यमंत्री से बात करेंगे। इसके अलावा सरकार ने कई और योजनाएं आम लोगों के लिए लागू की हैं। किसानों से धान समर्थन मूल्यों पर लिया जा रहा हैं। प्रेसवार्ता में नवीनगर के पूर्व विधायक वीरेंद्र कुमार सिंह, ओबरा के जदयू उमीदवार रहे सुनील यादव, जदयू जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, युवा जदयू के जिलाध्यक्ष अनिल मेहता, आनंद वैभव सहित अन्य लोग उपस्थित थे।