घर में लगी आग, लाखों की संपत्ति राख

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। उपहारा थाना क्षेत्र के हसामपुर पंचायत के बुधई खुर्द गांव में गुरुवार को अहले सुबह अचानक आग लगने से एक घर जलकर राख हो गया।

पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना प्रशासन को दी है। अगलगी में एक लाख से अधिक के सामान जल गई है। पीड़ित परिवार के ब्रजेश महतो ने बताया कि बुधबार को सभी परिवार खाना खाकर रात में सो गये थे कि गुरुवार को अहले सुबह साढ़े 3 बजे अचानक आग लग गई और जोर जोर से बाइक का टायर फटने लगा। सुनने से लग रहा था कि पटाखा फुट रहा हो। आवाज सुनाई पड़ा तो घर के ब्रजेश महतो, पत्नी सोनी देवी, पुत्र बिट्टू कुमार, पुत्री नीतू व ऋतु, पिता सिद्धनाथ महतो सभी जब बाहर निकलकर देखा तो पूरे घर के चारो तरफ आग की लपटे दिखाई दी।

शोर मचाने के बाद गांव के लोग दौड़े और बोरिंग की सहायता से आग पर काबू पाया गया। तब तक घर मे रखा बाइक, साइकिल, पम्पिंग मोटर, 2 चैकी, खाट, कपड़ा, बर्तन तथा धान-चावल सहित लगभग एक लाख रुपये से अधिक का सामान जलकर राख हो गया। पीड़ित ब्रजेश महतो ने घटना की जानकारी उपहारा पुलिस को लिखित आवेदन दी है। घटना की जानकारी मिलते ही हसामपुर पंचायत के नव निर्वाचित सरपंच धनंजय द्विवेदी व माले के गोह विधानसभा प्रभारी रामअयोध्या पांडेय ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिजनों को ढांढ़स बंधाया व प्रसाशन से मुआवजे की मांग की है।