तेज रफ्तार फोर व्हीलर गाड़ी ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की ली जान

मधुबनी (गोपाल कुमार)। मधुबनी जिले के फुलपरास अनुमंडल के अंतर्गत फुलपरास थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर खोपा चौक के समीप शनिवार की शाम आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। बताते चलें कि मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति झंझारपुर की तरफ से अपने गंतव्य स्थान खुटौना ब्लॉक के तरफ जा रहा था। उसी क्रम में पंजाब नंबर की मारुति गाड़ी बंगाल की तरफ से आ रहा था। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार और कार में भयंकर टक्कर होगे।

टक्कर में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति रामस्वरूप यादव पिता स्वर्गीय अवध लाल यादव उम्र 52 वर्ष जो कि खुटौना ब्लॉक में नाजिर के पद पर कार्यरत थे। पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के लिए फुलपरास अनुमंडल लाया गया। अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए हुए उसे दरभंगा रेफर कर दिया गया। जहां दरभंगा में प्राइवेट अस्पताल पारस में एडमिट कराया गया जहां आज सुबह रामस्वरूप यादव दम तोड़ दिया।

वहीं थाना प्रभारी बलवंत कुमार ने बताया है कि चार चक्के गाड़ी को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाना लेकर आई है। तथा गाड़ी मालिक के खिलाफ थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा गाड़ी मालिक के खिलाफ आगे की कार्रवाई लगातार जारी है। इस खबर की पुष्टि फुलपरास थाना प्रभारी बलवंत कुमार ने की।