हैंड्स ऑफ प्रकाश चंद्रा के सदस्य रक्तवीर पवन ने रक्तदान कर बचाई महिला की जान

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जम्होर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी स्व. लालबदन सिंह की पत्नी लालमुनी कुंवर की तबीयत कुछ दिनों से ज्यादा खराब हैं। उन्हे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल मंे भर्ती कराया गया है। उनके शरीर में हीमोग्लोबीन की मात्रा बार-बार कम जा रही है। मरीज की हालत गंभीर हो गई थी। डॉक्टर ने मरीज को तुरंत ब्लड चढ़ाने के लिए बोला पर मरीज के परिवार से ब्लड का इंतजाम नहीं हो पा रहा था।

जब इसकी जानकारी हैंड्स ऑफ प्रकाश चंद्रा के सदस्य राव मनीष यादव को हुई तो उन्होने फोन कर अपने संगठन के संरक्षक सह लोजपा(रामविलास) के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. प्रकाश चंद्रा को दी। सूचना मिलते ही प्रकाश ने टीम के सदस्यों से ब्लड का इंतजाम करने को कहा। टीम के सदस्य शीतल बिगहा निवासी पवन यादव ने पटना जाकर रक्तदान कर मरीज की जान बचाई।

ब्लड चढ़ाने के बाद मरीज की हालत मे सुधार हुआ है। इस महादान करने के लिए प्रकाश चंद्रा ने पवन को धन्यवाद दिया। कहा कि आप जैसे लोग मानवता की मिसाल है। आप से प्रेरित होकर और भी लोग रक्तदान कर लोगो की जान बचाने का काम करेंगे। रक्तदान से बड़ा कोई दान नही है। इस मौके पर राव मनीष यादव, प्रेम यादव, रजनीश यादव एवं स्टील बिट्टू आदि उपस्थित रहे।