फतुहा में राजद कार्यकर्ताओं की गुंडई, राजद को वोट नहीं दिया तो पूरे परिवार को पीटा

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान राजद समर्थकों ने फतुहा में गुंडागर्दी दिखाई है। राजद को वोट नहीं देने पर राजद समर्थक ने जदयू सपोर्टर के पूरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में एक हीं परिवार के चार लोग जख्मी हुए हैं। पीड़ित परिवार ने फतुहा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सोनारु के यदुवंश नगर में राजद को वोट नहीं देने के आरोप में तीन लोगों ने एक महिला, उसके पति व बेटे को मारपीट कर जख्मी कर दिया। जख्मी हालत में महिला अपने पति व बेटे के साथ थाने पहुंची तथा आरोपियों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने तीनों जख्मी का इलाज पीएचसी में कराया है।

महिला सुमित्रा देवी के अनुसार, सुबह 8.30 बजे के करीब जब वह वोट देकर घर लौट रही थी तभी तीन लोगों ने उसे घेर लिया तथा एनडीए के पक्ष में मतदान करने के आरोप में उसके साथ मारपीट करने लगे। जब महिला के बचाव में उसके पति कविन्दर महतो तथा बेटे सतीश कुमार आए तो तीनों आरोपियों ने बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी कर दिया तथा गाली-गलौज किया। वहीं आरोपियों ने वोट के चलते हुए मारपीट के आरोप को निराधार बताया है। पुलिस की माने तो यह मारपीट बच्चों के विवाद का नतीजा है, जिसकी जांच की जा रही है।