पूर्व मंत्री रामाधार सिंह की चेतावनी- मेरी अयोध्या पर बुरी नजर डालने वाले सांसद की फूंक दुंगा लंका

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। राम की अयोध्या और रावण की लंका के किस्से आपने बखूबी सुनी होगी लेकिन कलयुग की लंका और अयोध्या कुछ अलग ही है। ऐसी ही अयोध्या और लंका के दर्शन औरंगाबाद के पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह कराने जा रहे हैं। उन्होंने अपने धुर विरोधी सांसद सुशील कुमार सिंह पर निशाना साधा है और उनके घर को लंका तथा अपने घर को अयोध्या तथा खुद को राम का हनुमान करार दिया है।

मामला सांसद द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम के आयोजन से जुड़ा है। सांसद ने हाल में ही पूर्व मंत्री के गांव सोखेया में जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया था। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री पर गांव में तालाब का अतिक्रमण करने की शिकायतें आई जिसे लेकर सांसद ने परोक्ष रूप से पूर्व मंत्री को निशाने पर लिया। बस क्या था पूर्व मंत्री भड़क उठे। अगले ही दिन सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। पहले तो उन्होंने फेसबुक लाइव के माध्यम से सांसद के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली। इससे भी जब जी नही भरा तो मीडिया से रूबरू हुए।

मीडिया से पूर्व मंत्री ने कहा कि सांसद भूमाफिया है। उन्होंने शहर में कई जमीनों पर अवैध तरीके से कब्जा जमा रखा है। इन जमीनों की कीमत करोड़ों में है। सांसद लंका में रहते हैं और मैं अपनी अयोध्या सोखेया में रहता हूं। मेरा नाम रामाधार है यानी राम का आधार। जैसे राम के आधार हनुमान थे, वैसे ही मैं आज का हनुमान हूं और मैं सांसद की लंका को फूंक दूंगा।

मैंने सांसद और उनके परिवार द्वारा जमीनों पर किए गए अवैध कब्जे की शिकायत औरंगाबाद के डीएम से की है। मुझे न्याय की उम्मीद है और न्याय अगर नहीं मिलता है तो मैं सांसद आवास के सामने धरना पर बैठने से भी गुरेज नहीं करूंगा। सांसद पर पूर्व मंत्री द्वारा किए गए तीखे हमले ने औरंगाबाद की राजनीति में भूचाल ला दिया है। देखना यह होगा कि यह भूचाल आगे चलकर क्या क्या गुल खिलाता है।