पूर्व मंत्री रामाधार ने किया 2024 के लोस चुनाव में अपनी ही पार्टी के सांसद का टिकट कटने का दावा, यूपी का दिया हवाला, कहा-‘जो हमको हराया है, हम उसको हरायेंगे‘

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भाजपा के वरीय नेता और पूर्व मंत्री रामाधार सिंह ने एक बार फिर से पार्टी के अंदर ही अपना विरोधी माननेवाले सांसद सुशील कुमार सिंह पर जोरदार हमला बोला है।

पूर्व मंत्री ने रविवार को यहां प्रेसवार्ता में नाम लिए बगैर विधानसभा चुनाव में अपनी हार का ठीकरा सांसद पर फोड़ते हुए कहा कि यूपी चुनाव में जिस तरह से वहां के लोगो ने नारा दिया है कि ‘जो राम को लाया है, हम उसको लाएंगे‘ के तर्ज पर उनका नारा है कि ‘जो हमको हराया है, हम उसको लोकसभा में हरायेंगे। उन्होने दावा किया कि जिस प्रकार यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपनी पार्टी में ही कई नेताओ, निवर्तमान विधायकों, मंत्रियों के टिकट काटे है, उसी की पुनरावृति लोकसभा चुनाव में बिहार में भी होगी।

विधानसभा चुनाव में पार्टी को हराने वालों को पार्टी से दरकिनार करना है। 2024 के चुनाव में औरंगाबाद से लोकसभा का कौन उम्मीदवार होगा, यह तय करना पार्टी का काम है लेकिन इतना तय है कि पार्टी को हराने वाले उम्मीदवार नही होंगे और टिकट से वंचित किए जाएंगे और उम्मीदवार वें भी हो सकते है। रामाधार सिंह की इस बयानबाजी से औरंगाबाद की राजनीति में हलचल मच गई है।