बिहार की राजनीति में अब परिवारवाद-वंशवाद नहीं चलने वाला, नीतीश ही होंगे अगले मुख्यमंत्री

औरंगाबाद। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा है कि बिहार की राजनीति में अब परिवारवाद-वंशवाद नहीं चलने वाला है। यहां नीतीश कुमार ही अगले मुख्यमंत्री होंगे। उन्होने मंगलवार को औरंगाबाद के बसडीहा और गोह में पार्टी प्रत्याशी क्रमशः रामाधार सिंह तथा मनोज कुमार के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में भाजपा सरकारी की उपलब्धि गिनाते हुए भाजपा उम्मीदवार के लिए लोगों से वोट मांगा। उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए संकटकाल में जनधन खाता के माध्यम से सहायता राशि दी गयी।

गोह में सभा को संबोधित करते भाजपा के बिहार प्रभारी भुपेंद्र यादव व मंच पर बैठे नेता।
गोह में सभा को संबोधित करते भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव व मंच पर बैठे नेता।

किसान सम्मान योजना के तहत किसानों को सम्मान दिया गया। छठ पूजा तक संक्रमण को देखते हुए गरीबों के लिए राशन देने का कार्य किया जा रहा है। कोरोना काल में भी देश के मुखिया ने 125 करोड़ लोगों का विश्वास कायम रखा। उन्होंने धारा 370 व राम मंदिर मामले का भी उल्लेख किया। कहा कि परिवारवाद-वंशवाद के दिन खत्म हो गये है और जनता अब नया रास्ता, नयी मंजिल देख रही है। उन्होंने कहा कि सड़क, पानी व बिजली पर काम हुआ है। अब किसान के बेटों के हाथ में भी लैपटॉप दिख रहा है।

औरंगाबाद के बसड़ीहां में सभा करते भूपेंद्र यादव मंच पर रणवीर नंदन, रामाधार सिंह व अन्य।
औरंगाबाद के बसड़ीहां में सभा करते भूपेंद्र यादव मंच पर रणवीर नंदन, रामाधार सिंह व अन्य।

भूमि स्वामित्व योजना लागू होने से गरीब ताकतवर होंगे। सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में बिहार में सबको साथ लेकर चला गया। एक समय था कि बिहार में हिंसा का दौर था। 90 के दशक में जातीय संघर्ष का दौर था लेकिन, एनडीए सरकार ने कभी भी जातीय संघर्ष के साथ समझौता नहीं किया. 2019 में बंगाल में हिंसा हुई, लेकिन बिहार में लोकतंत्र और शांति साथ-साथ है। पुनः यहां हमारी सरकार बनेगी और शांति कायम रहेगी।