अपराधियों ने सीएसपी संचालक को सटाया कट्टा, 2.35 लाख लूटा

देव(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। देव थाना क्षेत्र में कुरहाबार गांव के साइफन के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने कट्टा सटाकर एक सीएसपी संचालक से 2.35 लाख की रकम लूट ली।

पीड़ित अमरेश कुमार बेढ़नी गांव में पीएनबी बैंक का सीएसपी चलाता है और वह सीएसपी के लिए पीएनबी केताकी से रकम लेकर आ रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पीड़ित ने देव थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि हर रोज की भांति वह अपने सीएसपी शाखा से दोपहर के एक बजे बाइक से केताकी नहर के रास्ते अकेले ही निकला था। केताकी पहुंचकर बैंक से 2.35 लाख की रकम निकासी कर वापस बेढ़नी लौट रहा था। जब केताकी नहर के रास्ते कुरहाबार गांव के साइफन के पास पहुंचा तो देखा कि रास्ते पर दो व्यक्ति बिना नम्बर की पल्सर गाडी खड़ा कर बैठे है।

मुझे देखते ही एक ने गाड़ी पर हाथ से मारा तो मैने बाइक रोक दी। बाइक रोकते ही दोनो ने मेरे चेहरे पर चार-पांच थप्पड़ मारा। साथ ही सिर पर देशी कट्टा सटाकर फुलपैंट के जेब मे हाथ डाला और 2 लाख 35 हजार रुपया छीन लिया। विरोध करने पर जान की धमकी दी। पैसा लूटने के बाद वे अपने पल्सर बाइक पर सवार होकर पश्चिम दिशा की ओर भाग निकले। अपराधियों के भागने के बाद इसकी जानकारी स्थानीय लोगो और ब्रांच मैनेजर को दी। लूटे गए सभी रुपये 500 रुपये के नोट में थे। इस मामले में देव थानाध्यक्ष मनोज पांडेय ने बताया कि मामले की सूचना मिली है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रहा है। पुलिस अनुसंधान में जुटी है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।