कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में श्री सीमेंट ने की बड़ी सहायता, कोविड-19 पीड़ितों के इलाज के लिए दी दस ऑक्सिजन कंसन्ट्रेटर मशीनें

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। देश की अग्रणी सीमेंट उत्पादक कंपनियों में एक श्री सीमेंट लि. के औरंगाबाद स्थित बिहार सीमेंट प्लांट ने वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कोविड-19 पीड़ितों के इलाज के लिए बड़ी सहायता उपलब्ध कराई है।

कंपनी ने कारपोरेट सामाजिक उतरदायित्व निर्वहन के तहत श्री फाउंडेशन ट्रस्ट के माध्यम से औरंगाबाद जिला प्रशासन को स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ बनाने हेतु गुरुवार को दस ऑक्सिजन कंसन्ट्रेटर मशीन प्रदान की है। इन ऑक्सिजन कंसन्ट्रेटर मशीनों का इस्तेमाल शहर के पीएनबी स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र स्थित डेडिकेटेड कोविड हेल्थ केयर सेंटर में कोरोना संक्रमितों के इलाज में किया जाएगा। पीएनबी डेडीकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर पर कंपनी के वरीय महाप्रबंधक सह बिहार सीमेंट प्लांट के यूनिट हेड ज्ञानेंद्र मोहन खरे ने कुल 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल को हस्तगत कराया। इन मशीनों की खरीद पर कुल दस लाख की लागत आई है। इस दौरान जिलाधिकारी ने श्री फाउंडेशन ट्रस्ट को धन्यवाद देते हुए कहा की जिले में कोविड-19 के मरीजों के बेहतर इलाज हेतु ऑक्सिजन कंसन्ट्रेटर की अत्यंत आवश्यकता थी।

श्री सीमेंट का यह कदम प्रशंसनीय है तथा हम जिला प्रशासन की तरफ से श्री सीमेंट लिमिटेड को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने अपने सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत संचालित श्री फाउंडेशन ट्रस्ट के द्वारा हमें ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध कराया। इस मौके पर कंपनी के जीएम श्री खरे ने कहा कि श्री सीमेंट सामाजिक कार्यों में लगातार बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती रही है और हम भविष्य में भी इसके लिए तत्पर रहेंगे। वही कंपनी के डीजीएम अरुण चोपड़ा ने कहा कि श्री सीमेंट सामाजिक कार्य के तहत औरंगाबाद जिला प्रशासन के सहयोग से कोविड-19 वैक्सिनेशन कैम्प भी चला रही है। कैम्प के माध्यम से अबतक 130 लोगो को कोरोना का टीका लगाया गया है। इस मौके पर वरीय उप समाहर्ता सह प्रभारी जिला जनसंपर्क पदाधिकारी कृष्णा कुमार, श्री सीमेंट के विजय निशांत एवं अन्य कर्मी भी मौजूद रहे।