पहले किया प्रेमिका का बर्थडे सेलिब्रेट, फिर किया गैंगरेप

दो युवकों की शर्मनाक करतूत, दोनो गिरफ्तार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। इश्क और धोखा की यह सच्ची कहानी पूरी फिल्मी है। जैसा कि फिल्मों में होता रहा है-विलेन टाइप का प्रेमी अपनी माशुका के बर्थडे को सेलेब्रेट करता है और फिर गड़बड़ कर देता है।

ऐसा ही मामला औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र का है, जहां पहले प्रेमी ने प्रेमिका को बर्थ डे सेलेब्रेट करने के लिए बुलाया। तय स्थान पर एक घर में प्रेमिका पहुंची भी, वहां प्रेमिका ने अपने जन्मदिन का केक भी काटा और प्रेमी ने शुभकामनाएं और गिफ्ट भी दी लेकिन फिर गड़बड़ यानी अपने एक दोस्त के साथ मिलकर न केवल गैंग रेप किया बल्कि मोबाइल से वीडियो भी बना डाला। यही नही जब युवती ने विरोध किया तो उसका अश्लील वीडियो परिजनों के मोबाइल पर भेज दिया।

इसके बाद युवती ने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाया लेकिन युवक शादी करने से इंकार कर गया। शादी से इंकार के बाद युवती और उसके परिजनों ने औरंगाबाद महिला थाना की शरण ली। युवती के बयान पर मामले की प्राथमिकी महिला थाना में दर्ज हुई। प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला थानाध्यक्ष उपासना सिंह ने दोनो आरोपियों-शिवम कुमार और अमित कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच कराने के साथ ही धारा 164 के तहत उसका न्यायालय में बयान दर्ज कराया है। गौरतलब है कि युवती का आरोपी युवक शिवम से काफी दिनों से अफेयर चल रहा था।