पटना में राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई का छापा, लालू के 15 ठिकानों पर चल रही है रेड

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर सुबह-सुबह सीबीआई ने छापेमारी शुरू कर दी है। इसके साथ हीं सीबीआई ने लालू प्रसाद के 15 ठिकानों पर एकसाथ रेड शुरू किया है।

पटना में राबड़ी देवी के आवास पर चल रही सीबीआई की रेड

सुबह से ही सीबीआई की टीम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंची और जांच कर रही है। सीबीआई की छापेमारी टीम में महिला और पुरूष दोनों शामिल हैं। टीम में करीब 10 लोग शामिल हैं। सीबीआई की टीम राबड़ी आवास के मुख्य दरवाजे पर पहुंची और जबरन प्रवेश कर गई है। 

बताया जाता है कि लालू यादव के रेल मंत्री रहते रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) में हुई धांधली को लेकर सीबीआई की टीम राबड़ी आवास पहुंची है। पटना के अलावे सीबीआई की टीम अन्य जगहों पर भी छापेमारी कर रही है। राबड़ी देवी के आवास पर सुबह-सुबह छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया है।

बता दें कि अभी हाल में हीं चारा घोटाले के अंतिम केस में लालू प्रसाद यादव की रांची हाईकोर्ट से जमानत हुई है जिसके बाद वे अभी दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं। लालू प्रसाद का अभी पटना आने की तैयारी हीं चल रही थी कि आज सुबह सीबीआई ने रेड शुरू कर दिया।