पुल से गिरी कार, बाल बाल बचे सवार

देव(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। देव प्रखंड में बालूगंज-कामा बिगहा भाया जीवाबिगहा पथ पर कटैया टोले केश्वर बिगहा पुल से बालूगंज से आ रहे एक तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिरने के बावजूद कई लोगो की जान बच गई।

दुर्घटनाग्रस्त कार

जानकारी के अनुसार कार पर सवार सभी लोग सुरक्षित है ।गौरतलब है कि इस रास्ते में सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण कर सड़क को चौड़ा कर दिया गया है लेकिन एक पुरानी पुलिया को न तो चौड़ा किया गया है और न ही पुल पर किसी तरह की रुकावट दी गई है।

पुल के पास अचानक टर्निंग होने से अक्सर बाहर से आने वाली गाड़ियां दिग्भ्रमित होकर हादसे का शिकार हो जाती है। पुल पर दोनो साइड किसी तरह की बाउंड्री नही है। इतना ही नही कटैया गांव के पास बने नये पुल पर बिजली का हाईटेंशन तार भी इतना नजदीक है कि आने वाली बड़ी गाड़ियां कभी भी हादसे की शिकार हो सकती है। इस तरह के हादसे यहां अक्सर यहां होते रहते है। कुछ साल पहले भी इसी पुल से एक ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था तथा चालक घायल हो गया था।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)