छठ घाट से लौट रहे परिवार पर बरसाई गोलियां, तीन की मौत, तीन गम्भीर

पटना। बिहार के लखीसराय जिले के कबैया थाना अंतर्गत पंजाबी मोहल्ला में छठ घाट से घर आ रहे श्रद्धालुओं की भीड़ के बीच ही एक सनकी ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में छह लोगों को गोली लगी है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

वहीं तीन लोगों की हालत नाजुक है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम अमरेंद्र कुमार, एसपी पंकज कुमार, एएसपी रौशन कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे हैं।

एक ही परिवार को बनाया गया निशाना

बताया जाता है कि एक ही परिवार को निशाना बनाकर फायरिंग की गई है। शशिभूषण झा के दो बेटे चंदन झा एवं राजेंद्र झा की मौत गोली लगने से हो गई। वहीं उनकी बेटी दुर्गा झा की मौत इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान हो गई। वहीं शशिभूषण झा, इनके एक और बेटे, बहु लवली देवी पत्नी राजनंदन झा एवं प्रीति देवी, पत्नी कुंदन झा गोली लगने से जख्मी है।

लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने बताया की शशिभूषण झा के घर के सामने आशीष चौधरी का घर है। आशीष चौधरी शशिभूषण झा की बेटी दुर्गा से कई वर्षों से प्यार करता था। वह उससे शादी करना चाहता था। लड़की वाले इसका विरोध करते थे।

10 दिन पहले भी आशीष चौधरी जबरन शादी करना चाहता था जिसका विरोध लड़की एवं उसके घर वालों ने किया था। इस कारण दोनों पक्ष में मारपीट हो गई थी। सोमवार को सनकी आशिक ने अपने घर की गली में उस समय घटना को अंजाम दिया जब शशिभूषण झा परिवार सहित छठ घाट से घर आ रहे थे। परिवार के कुल छह लोगों को गोली मारी गई जिसमे तीन की मौत हो गई है।

Liveindianews18 की खबरें whatsapp पर पाएं