मैट्रिक बोर्ड परीक्षा में ब्रिलियंट कोचिंग के छात्रों ने दिखाया जलवा

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के महदीपुर के ब्रिलियंट कोचिंग सेंटर के छात्र-छात्राओं ने मैट्रिक की बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक लाकर कर अपने परिवार और संस्थान का नाम रोशन किया है।

कोचिंग के डायरेक्टर एस कुमार ने बताया कि हमारे कोचिंग में पढ़नेवाले राजकुमारी उच्च विद्यालय सिन्दुआरी के छात्र निघई निवासी हर्षित कुमार ने 448 अंक लाया है जबकि महदीपुर निवासी विकास ने 442 अंक प्राप्त किया है। स्कूल टॉप करने वाले हर्षित के पिता विनोद शर्मा दैनिक मजदूरी करते हैं और उसी से परिवार का भरण पोषण किया करते हैं। जब उनके पुत्र ने स्कूल टॉप किया वे आश्चर्यचकित रह गए कि एक गरीब के बेटा भी स्कूल टॉप कर सकता है। उन्होंने आगे भी हर्षित की पढ़ाई अच्छे कॉलेज में कराने की बात कही।

एक और छात्र महदीपुर निवासी लक्ष्मण साव के पुत्र विकास कुमार ने कोचिंग टॉप करने के साथ ही मैथ में 100 में 100 अंक प्राप्त कर कोचिंग का मान बढ़ाया है। कोचिंग के 10 ऐसे छात्र-छात्रा हैं जिन्होने 400 सौ से अधिक अंक प्राप्त किया हैं। इस मुकाम को हासिल करने वालों में हर्षित कुमार 448 अंक, विकास कुमार 442 अंक, दीपक 432 अंक, रागिनी कुमारी 428 अंक, चन्दन कुमार 421 अंक, सचिन कुमार 417 अंक, धीरज कुमार 409 अंक, रूपम कुमारी 406 अंक, रॉकी कुमार 405 अंक एवं चंदन कुमार-2 404 अंक शामिल है। छात्र-छात्राओं की सफलता पर राम कुमार, पुरुषोतम एवं शिक्षिका स्वीटी कुमारी ने सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दी।