शादी के बाद ससुराल जाने के दौरान प्रेमी संग फरार दूल्हन बरामद, प्रेमी गिरफ्तार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। शादी के बाद मायके से पति के साथ ससुराल लौटते वक्त शौच का बहाना बनाकर प्रेमी के संग फरार हुई दूल्हन को मदनपुर पुलिस ने बरामद कर लिया है।

नवविवाहिता रीता(काल्पनिक नाम) को पुलिस ने उसके प्रेमी नीतीश कुमार उर्फ भोला चंद्रवंशी के साथ औरंगाबाद में छापेमारी कर बरामद किया। जिस वक्त पुलिस ने तय स्थान पर छापेमारी की, उस वक्त वह अपने प्रेमी के साथ मौजूद थी। गौरतलब है कि मदनपुर थाना के हिंदू बारी गांव के चंदन कुमार ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जम्होर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के नीतीश कुमार उर्फ भोला चंद्रवंशी पर शादी की नियत से अपनी पत्नी को भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने जांच करते हुए चंदन की पत्नी श्वेता और उसके प्रेमी को औरंगाबाद से बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों को कोविड-19 की जांच के बाद न्यायालय में बयान दर्ज कराया जाएगा।

21 अप्रैल हुई थी शादी

गौरतलब है कि मदनपुर के सिंदुआर गांव निवासी चंदन कुमार की शादी 21 अप्रैल को देव के बालूगंज निवासी राजेंद्र सिंह की पुत्री रीता(काल्पनिक नाम) के साथ हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुई थी। शादी के बाद ससुराल में कुछ दिन रहने के बाद वह अपने पति के साथ मायके बालूगंज गई थी। मायके में कुछ दिन रुकने के बाद चंदन गौना करा कर टेंपो से उसे अपने घर लेकर आ रहा था कि रास्ते में रीता शौच के बहाने पने प्रेमी नीतीश कुमार के साथ फरार हो गई। अब उसे प्रेमी के साथ बरामद कर लिया गया है।